Type something and hit enter

Amrapali Dubey Husband Name: जैसा की हम सभी जानते हैं अम्रपाली दुबे एक Bhojpuri Actress हैं और उन्होंने कई सारे हिट फिल्मों में काम किया है और Amrapali Dubey ने बहुत ही कम समय में करोड़ों भोजपुरिया फैंस बटोरे है और आज भी करोड़ों फैंस के दिलों पर राज करती हैं.

आपको बता दें Amrapali Dubey की Age लगभग 36 वर्ष+ है अब ऐसे में करोड़ों भोजपुरिया फैंस के दिलों पर राज करने वाली अम्रपाली दुबे के प्रति उनके फैंस के दिलों दिमाग में तरह-तरह के सवाल उठते रहते हैं कभी लोग Amprapali Dubey Age,Amrapali Dubey Address,Amrapali Dubey Family के बारे में जानना चाहते हैं तो कभी Amrapali Dubey Husband Name जानना चाहते हैं.

amrapali-dubey-husband-name-photos-wallpapers-pati-ka-nam
Amrapali Dubey Husband Name
कई बार लोग यह समझ बैठते हैं निरहुआ Amrapali Dubey का पति हैं तो कई बार लोग अफवाहों में पड़कर किसी दूसरे Actor या वयक्ति को Amrapali का पति बताने लगते हैं लेकिन यह सब अफवाह हैं सच तो कुछ और हीं है जिसके बारे में आज हम सभी विस्तार से जानेंगे।

amrapali-dubey-photos-images-hd-hq
Amrapali Dubey Photos

Amrapali Dubey Short Biography in Hindi

आम्रपाली दुबे का जन्म 11 जनवरी 1987 को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में हुआ था Amrapali एक भारतीय फिल्म और टेलीविज़न अभिनेत्री हैं आम्रपाली मूल रूप से उत्तर प्रदेश के Gorakhpur की निवासी हैं.

Amrapali ने अपने career की शुरुवात TV Serials से की थी आम्रपाली ने मुंबई के भावन कॉलेज से पढ़ाई की है, 2014 में आम्रपाली ने Dinesh Lal Yadav Nirahua के साथ Bhojiwood में अपना पहला कदम रखा और आजतक उन्हें कभी पीछे मुड़कर देखने का मौका नहीं मिला वो लगातार आसमान की ऊंचाइयों को छूती चली गईं.

आपको बता दें अभी तक आम्रपाली दुबे ने अपने करियर में सबसे ज्यादा फिल्में दिनेशलाल यादव निरहुआ के साथ की है जो लगातार Superhit रहीं हैं.

आप सभी को जानकर हैरानी होगी भोजपुरी सिनेमा जगत के इतिहास में पहली बार किसी Bhojpuri Gaane को 10 Million+ Views 2017 में मिला था और वो भोजपुरी गाना था "राते दिया बूताके पिया क्या क्या किया" जो की Pawan Singh की फिल्म 'सत्या' का Promotional Song है जिसे पवन सिंह और आम्रपाली दुबे पर फिल्माया गया था.

आप सभी को बता दें आम्रपाली दुबे एक फिल्म के लिए करीब 7-10 लाख रुपए लेती हैं

Amrapali Dubey Husband Name

क्या आप भी जानना चाहते हैं आम्रपाली दुबे के पति का क्या नाम है,आम्रपाली दुबे का पति कौन है,Amrapali Dubey Husband Name तो हम आपको बता दें की आम्रपाली दुबे की अभी शादीशुदा नहीं हैं उनके बारे में कुछ लोग ऐसे ही अफवाहें फैलाते रहते हैं लेकिन हकीकत यही हैं की Amrapali Dubey Unmarried हैं और आप से अनुरोध है की इस तरह के अफवाहों में न पड़ें अगर आम्रपाली दुबे से सम्बंधित कोई update आएगी तो हम उसे आप सभी को जरूर बताएंगे।

Amrapali Dubey Photos/Images/Wallpapers

amrapali-dubey-wallpapers
Amrapali Dubey Photos/Images
AmrapalI-dubey-images-photos
Amrapali Dubey Wallpapers

amrapali-dubey-husband-name-images-wallpapers
Amrapali Dubey Photos

दोस्तों उम्मीद करता हूँ आपको Amrapali Dubey Husband Name पता चल गया होगा [hahaha] अगर आप सभी को हमारा पोस्ट अच्छा लगा हो तो एक बार अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें और उन्हें भी बताएं Amrapali Dubey के Husband हैं या नहीं धन्यवाद।।

Tags: #Amrapali dubey husband name #Amrapali dubey movie/film #Amrapali dubey wallpapers #Amrapali dubey photos #Amrapali dubey hot sexy photos #Amrapali dubey husband photos #Amrapali dubey #Amrapali dubey biography in hindi #Amrapali dubey age #Amrapali dubey hieght #Amrapali dubey wiki #Amrapali dubey family #Amrapali dubey Address

1 Comments:

Click to comment